Homeविदेशमां बनीं दुबई की खूबसूरत शहजादी, दुनिया से कराया बच्ची का दीदार;...

मां बनीं दुबई की खूबसूरत शहजादी, दुनिया से कराया बच्ची का दीदार; तस्वीरें हुईं वायरल…

दुबई की शहजादी शेखा माहरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम मां बन गईं हैं।

उन्होंने पिछले हफ्ते एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के बाद उन्होंने अस्पताल से तस्वीरें शेयर की।

दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शेखा माहरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने दुबई के लतीफा अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। लेबर वॉर्ड में बच्ची के जन्म के बाद राजकुमारी नवजात शिशु को अपनी छाती से लगाए हुए दिखाई दे रही हैं।

दुनिया से कराया बच्ची का दीदार
तस्वीरों में शेखा माहरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के पति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटी को पकड़ रखा है। उल्लेखनीय है कि दुबई की शहजादी की पिछले साल मई में शादी हुई थी। शादी के लगभग एक साल बाद यह कपल अब माता-पिता बन गए हैं। 

अपने निकाह के पांच महीने बाद राजकुमारी ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। ग्राजिया की रिपोर्ट के अनुसार, शेखा माहरा ने अल्ट्रासाउंड स्कैन की एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “सिर्फ हम तीन।” इसे उनके पति ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया था। शेखा महरा के पिता, शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री हैं। 

दुबई के शासक की 26 संतानों में हैं शेखा माहरा
शेखा माहरा दुबई के शासक की 26 संतानों में से एक हैं। उनकी जड़ें अमीराती और ग्रीक की हैं क्योंकि उनकी मां जो ग्रिगोराकोस ग्रीस से हैं।

दुबई के शासक ने यूनानी महिला को तलाक दे दिया। हालांकि, राजकुमारी अपनी मां के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करती हैं। राजकुमारी ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

बात करें उनके पति को शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम एक अमीराती व्यवसायी हैं, उनके पास कई उद्यम हैं।

हार्पर बाजार अरेबिया के अनुसार, उन्होंने दुबई में एमबीआर स्कूल ऑफ गवर्नमेंट के एक्सेलेरेटेड लीडरशिप ऑन-बोर्डिंग प्रोग्राम से स्नातक किया है।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमसे जुड़ें

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe