Homeराज्यमध्यप्रदेशकमलनाथ के बंगले पर विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष की कर दी...

कमलनाथ के बंगले पर विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष की कर दी पिटाई, मचा घमासान

छिंदवाड़ा ।   छिंदवाड़ा के शिकारपुर में परासिया विधानसभा की समीक्षा के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ के सामने परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने जिला पंचायत सदस्य संजय पुनाहर की पिटाई कर दी। दरअसल, कमलनाथ ने आज परासिया विधानसभा की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी। इस दौरान विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष भी बैठक मैं मौजूद थे। बता दें कि उसके बाद सोहन वाल्मीकि ने संजय पुन्हार पर भाजपा में शामिल होने का आरोप लगाते हुए उनकी शैली पर सवाल उठाए। इसके बाद संजय कुमार ने उन्हें कुछ कह दिया। इतना सुनकर ही सोहन वाल्मीकि भड़क गए और संजय की पिटाई कर दी। इस दौरान मौके पर मौजूद गार्ड ने बीच बचाव किया।

घटना के बाद कार्यक्रम छोड़कर परासिया लौटे विधायक

इस घटना के बाद परासिया विधायक मारपीट की घटनाक्रम के बाद सोहन वाल्मीकि कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। बल्कि वह सीधे कार्यक्रम को छोड़कर परासिया वापस लौट गए। इस बात को लेकर राजनीतिक हलके में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

विधायक ने चर्चा के दौरान लगाया आरोप

विधायक सोहन वाल्मीकि चर्चा के दौरान बताया कि संजय लगातार भाजपा में शामिल होने का प्रयास करते नजर आए थे। इसके लिए वह सस्पेक्ट थे। इसी को लेकर मैंने विरोध किया था, इसके चलते उसने मुझसे अभद्रता की। संजय पुन्हार का कहना है कि राजनैतिक प्रतिद्वंदिता के चलते यह विवाद हुआ है। उन्होंने कहा कि सिर्फ झूमाझटकी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमसे जुड़ें

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe