Homeव्यापारकई खूबियों से भरपूर है नई इलेक्ट्रिक बाइक रोडस्टर

कई खूबियों से भरपूर है नई इलेक्ट्रिक बाइक रोडस्टर

नई  दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक कंपनी का दावा है कि नई इलेक्ट्रिक बाइक रोडस्टर उनके अब तक के सबसे बेहतरीन मॉडल्स में से एक है। कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक रोडस्टर का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया है, जिसमें इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के अपडेटेड और रनिंग मॉडल को दिखाया गया है।
 इस बाइक में 2.5केडब्ल्यूएच क्षमता की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, और इसमें 3.5 केडब्ल्यूएच, 4.5 केडब्ल्यूएच, और 6 केडब्ल्यूएच बैटरी विकल्प भी उपलब्ध हैं। यह बाइक सिर्फ 2 सेकंड में 0-40 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है, और इसकी टॉप स्पीड 126 किमी/घंटा है। ओला रोडस्टर में पावरफुल मोटर, लंबी बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग, 7-इंच स्मार्ट डिजिटल डिस्प्ले, एडवांस सस्पेंशन, स्मार्ट कनेक्टिविटी, और GPS नेविगेशन जैसे फीचर्स शामिल हैं। इलेक्ट्रिक होने के चलते इस बाइक को पारंपरिक इंजन वाली बाइकों की तुलना में कम मेंटेनेंस की जरूरत होती है। इसमें डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, और 7-इंच टीएफटी टचस्क्रीन डिस्प्ले जैसे प्रीमियम फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही, रोडस्टर में क्रूज कंट्रोल और सुरक्षा के लिए एंटी-थेफ्ट डिवाइस भी है। ब्रेकिंग सिस्टम के लिए बाइक में फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इससे अलावा बाइक में पार्किंग सेंसर भी दिया गया है।
 ओला रोडस्टर तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है: रोडस्टर एक्स, रोडस्टर, और रोडस्टर प्रो। इनमें से रोडस्टर मध्यम कीमत वाला वेरिएंट है, जिसकी 3.5 केडब्ल्यूएच बैटरी वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत रुपए 1,04,999 से शुरू होती है। वहीं, 4.5 केडब्ल्यूएच वेरिएंट की कीमत रुपए 1,19,000 और 6 केडब्ल्यूएच वेरिएंट की कीमत रुपए 1,39,999 है। आप इसे 999 रुपये में बुक कर सकते हैं। ओला इलेक्ट्रिक ने जानकारी दी है कि इस बाइक की डिलीवरी मार्च 2025 में शुरू होगी। रोडस्टर के ये विभिन्न वेरिएंट्स अलग-अलग राइडिंग जरूरतों और बजट के हिसाब से विकल्प प्रदान करते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमसे जुड़ें

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe